कर्ण मिश्रा। ग्वालियर चंबल अंचल इस समय भीषण बाढ़ की चपेट में है। प्रदेश सरकार के नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला ने अपने प्रभार वाले जिले को लेकर बड़ी बात कही है। मंत्री शुक्ला ने श्योपुर के कूनो नेशनल पार्क में चीतों को लेकर कहा कि बारिश के मौसम में कुछ दिनों पहले एक चीते की मौत हो गयी थी। वर्तमान हालात को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा हुई है और उन्हें निगरानी रखने के लिए कहा है। प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है और हम भी निगरानी कर रहे हैं। ताकि चीतों को किसी भी तरह की परेशानी ना आए।

रतलाम के तत्कालीन SP राहुल का भोपाल में ज्वाइनिंग से पहले कड़ा विरोध, सड़कों पर उतरे बजरंग दल कार्यकर्ता, दिखाए काले झंडे

 मंत्री शुक्ला भिंड जिले से आते हैं। साथ ही वह श्योपुर और अशोकनगर के प्रभारी मंत्री भी हैं। ऐसे में उनका कहना है कि वह मेहगांव क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे। मौके पर सभी प्रशासनिक अधिकारियों को भी बुलाया गया है, ताकि लोगों की परेशानी को तत्काल दूर किया जा सके। वहीं, अशोकनगर श्योपुर को लेकर भी उन्होंने कहा है कि फिलहाल तीनों ही जगह अब राहत के हालात हैं। यह हमारे लिए सबसे खुशी की बात है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m