समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में एक युवक ने अखिलेश यादव के सामने उन्हीं की नकल उतार दी। हूबहू एक्टिंग देखकर नेता जी खुद हैरान हो गए और जमकर ठहाके लगाने लगे। इतना ही नहीं, इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ की भी मिमिक्री की गई। जिसे देखकर वहां मौजूद सपा कार्यकर्ता जमकर तालियां बजाने लगे।

क्या कंगाल हो गए आजम खान ? खुद के पास नहीं 10 हजार रूपए! जुर्माना भरने के लिए कोर्ट से मांगा समय

दरअसल, कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट अभय कुमार शर्मा ने सपा के एक निजी कार्यक्रम में योगी की मिमिक्री करते हुए कहा- ‘निश्चित रूप से प्रदेश के शिक्षा और सुरक्षा को किसी ने अगर नुकसान पहुंचाने का कार्य किया है, इसमें किस पार्टी के लोग शामिल हैं, ये आप लोग देख रहे हैं। किसी भी अपराधी को बख्‍शा नहीं जाएगा।’

‘बुआ’ को ‘भतीजे’ पर भरोसाः हरियाणा चुनाव के बाद आकाश आनंद को मायावती सौंपेंगी बड़ी जिम्मेदारी! जानिए क्या है बसपा की रणनीति…

तब अखिलेश यादव जवाब देते हैं- ‘क्या बातें कर रहे हैं। अरे डिंपल, जिस पर लिखा था वो वाली फाइल देना।’ इतना सुनते ही अखिलेश यादव ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। अखिलेश की मिमिक्री करने से पहले अ‍भय यादव उनसे क्षमा प्रार्थना भी करते हैं। अभय कुमार शर्मा की मिमिक्री का आनंद सपा नेताओं ने जमकर उठाया।

फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने बनाया खाना, मिटाई पेट की भूख, फिर लाखों का सामान किया पार

अभय ने शिवपाल यादव की भी नकल की। बोले- ‘सदन में जब सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने नेता विपक्ष माता प्रसाद पांडेय को बधाई देते हुए कहा कि आपने चाचा को गच्‍चा दे दिया। इस पर शिवपाल ने कहा कि तीन साल तो आपके साथ भी संपर्क में रहे, गच्‍चा तो आपने भी दिया।’ यह सुनकर भी अखिलेश यादव समेत तमाम सपा नेताओं के ठहाके गूंज उठे। अखिलेश के साथ फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद, सपा प्रवक्‍ता राजेंद्र चौधरी भी हंसते हुए नजर आए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m