अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश केशहडोल के अमलाई थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 4 दी से लापता युवक का संदिग्ध अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने के बाद नाराज परिजन व स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस पर पथराव करते हुए एक कबाड़ की दुकान व दो चार पहिया वाहन को आग हवाले कर दिया। 

नौकरी के नाम पर ठगी: ऑनलाइन जॉब ऑफर कर पहले जाल में फंसाया, फिर टास्क पूरा करने के नाम पर ऐंठे लाखों रुपए  

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों का आरोप है कि क्षेत्र के कबाड़ी के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की हत्या की है। वहीं इस घटना के बाद अमलाई पुलिस 6 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। हैरत की बात यह है कि कबाड़ी शासकीय स्कूल के एक कमरे से कबाड़ का संचालन कर रहा था, जिसे पुलिस ने जिला प्रशासन ने सील कर कार्रवाई की है। 4 घंटे तक चला विरोध प्रदर्शन पुलिस व प्रशासन की समझाइश के बाद शांत हुआ। 

अमलाई थाना क्षेत्र ईट भट्ठा निवासी राकेश दास पनिका का 13 सितंबर को वहीं के रहने वाले चैतु, लकी, युवराज, संदीप पाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद 14 सितंबर से राकेश दास पनिका लापता हो गया। जिसकी परिजनों ने अमलाई थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए कुछ लोगों पर संदेह व्यक्त किया था। जिसके 4 दिन बाद राकेश दास पनिका का ईटा भट्ठा के समीप नर्सरी में संदिग्ध अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई।  युवक का शव मिलने के बाद नाराज परिजन व स्थानीय लोगों ने सड़क में जाम लगाकर पुलिस पर पथराव करते हुए एक कबाड़ की दुकान व दो चार पहिया वाहन को आग हवाले कर दिया। 

असामाजिक तत्वों ने तोड़ी हनुमान जी की मूर्ति, मचा बवाल, हिंदू संगठन के लोग पहुंचे थाने 

बता दें कि जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के ईटा भट्टा में संचालित शासकीय प्राथमिक पाठशाला ईटा भट्टा स्कूल के एक कमरे में कबाड़ का काम कर रहे शिव कबाड़ी कबाड़ का संचालन कर रहा था। युवक के शव मिलने के बाद विरोध कर रहे लोगों ने स्कूल के कमरे में रखे कबाड़ का ताला तोड़कर स्कूल के कमरे में रखे कबाड़ को एसडीएम व पुलिस अधिकारियों की  मौजूदगी में कबाड़ की जब्त कर कार्रवाई कराई। हैरत की बात यह है कि विद्यालय के एक कमरे में कबाड़ का संचालन होता रहा और स्कूल प्रबंधन की इसकी कानो कान खबर नहीं थी। 

एडिशनल एसपी ने कही यह बात

वहीं इस पूरे मामले में एसडीएम सोहागपुर अरविंद शाह का कहना कि लापता युवक का शव मिलने के बाद नाराज लोगों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया था। कार्रवाई के आश्वासन के बाद आक्रोश शांत हुआ है। वहीं इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि एक लापता युवक का शव मिलने के बाद कुछ लोगों ने चक्का जाम का प्रयास किया था ,जिन्हें समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया है। वही कुछ संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m