कानपुर. 27 सितंबर को ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच खेला जाना है. जिसका हर खेल प्रेमी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. मैच की टिकट भी बिकनी शुरू हो गई है. फैंस टिकट चाहें तो ऑनलाइन या ऑफलाइन विंडो पर भी जाकर खरीद सकतें हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘BJP नहीं बचा पाएगी जमानत’, जितनी बार CM योगी आएंगे उतनी बार 1000 वोट बीजेपी के कम होंगे’, सपा सांसद अवधेश प्रसाद का बड़ा बयान

बता दें कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में पिछले तीन साल से कोई भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला गया है. ऐसे में फैंस तीन साल बाद फिर भारतीय टीम को पास से खेलते हुए देखेंगे. 24 सितंबर से ही कानपुर की धरती पर भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों का प्रवेश हो जाएगा. 27 सितंबर को होने वाले मैच से पहले एक अभ्यास मैच भी आयोजित किया जाएगा, जिसको लेकर ग्रीन पार्क स्टेडियम में पांच विकेट तैयार किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें- ये क्या…1 रुपए के लिए गई नौकरीः फार्मासिस्ट मरीजों से फीस के नाम पर कर रहा था वसूली, जॉब से धोना पड़ गया हाथ, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान…

वहीं दर्शक दीर्घा क्षमता भी बढ़ाई गई है. इसके साथ ही इस बार एक नई मुहिम के साथ कानपुर में क्रिकेट मैच आयोजित हो रहा है. इस मुहिम में क्लीन कानपुर की थीम को रखा गया है जिसमें पॉलिथीन और पनियों को स्टेडियम में वर्जित किया गया है.

बच्चे फ्री में देख पाएंगे मैच

प्रबंधन ने भारत और बांग्लादेश मैच को स्कूली बच्चों के लिए फ्री किया है. बच्चे बिना पैसे दिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को पास से खेलते हुए और चौके-छक्के लगाते देख पाएंगे. हालांकि, इच्छुक छात्रों के आवेदन के लिए स्कूलों की ओर से आवेदन करना होगा.

कितनी होगी टिकट की कीमत

मैच के टिकट की कीमत की बात की जाए तो 200 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से टिकट रखी गई है. अगर कोई 5 दिन के लिए टिकट खरीदना है तो उसे 800 रुपए में उपलब्ध होगी. वहीं वीआईपी टिकट की कीमत लगभग 5000 रुपए रखी गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक