चंकी बाजपेयी/हेमंत शर्मा, इंदौर। कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त नंदकिशोर वर्मा ने छोटे भाई की पत्नी से बदतमीजी की और ब्लाउज पकड़ा। इसके बाद जब महिला ने एफआईआर दर्ज करवाई तो पुराना वीडियो वायरल कर सफाई दी और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। 

कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त नंदकिशोर वर्मा का उनके छोटे भाई की पत्नी के साथ चल रहा विवाद अब खुलकर सामने आ गया है। कल ही एक वीडियो आया था, जिसमें वह महिला का ब्लाउज पकड़कर मारपीट करते दिखे। वहीं उन्होंने एक नया वीडियो वायरल किया है जिसमें देखा जा रहा है कि महिला ने BJP नेता के बेटे की जमकर पिटाई की। इसके बाद होटल में बैठे जेठ पर बोतल फेंक कर मारने की कोशिश की। हालांकि यह वीडियो 4 महीने पहले अप्रैल का है।  

मौत का कुआं: कुएं में गिरी बकरी को निकालने गया शख्स नहीं आया बाहर, 2 युवक बचाने उतरे तो हो गए बेहोश

दरअसल, एक दिन पहले नंदकिशोर वर्मा का पारिवारिक विवाद 45 बाय 100 फीट से अधिक के निर्माणाधीन मकान पर हुआ था। उन्होंने बताया कि उनके परिवार वालों से काफी अच्छे संबंध हैं। लेकिन मात्र 6 लाख रुपए के लिए विवाद चल रहा है और इसी कारण महिला प्रॉपर्टी पर पहुंची। उसने पहले बच्चे के साथ मारपीट की जो पूरी तरह सीसीटीवी में कैद हुई है। 

कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त BJP नेता पर FIR: पकड़ा छोटे भाई की पत्नी का ब्लाउज, गाली-गलौज करते Video Viral

बता दें कि बीते दिन कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया था। इसी मामले में उन्होंने मीडिया से चर्चा कर अपनी बात रखी है। वह भी पुलिस के पास अपनी शिकायत रखेंगे। वहीं इंदौर डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने कहा कि जल्द मारपीट करने वाली बहू के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m