शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 5 साल की लापता बच्ची की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मासूम की हत्या करने से पहले आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया था, फिर गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। 

भोपाल में सृष्टि की मौत का मामला: SIT का होगा गठन, मल्टी में लगेंगे CCTV कैमरे, सभी किराएदारों का होगा सत्यापन

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद आरोपी ने घर में ही बच्ची के शव को छुपाया था।आरोपी का नाम अतुल है, आरोपी युवक पुलिस से बचने के लिए पीड़ित परिवार के साथ ही बच्ची की तलाश में घूम रहा था। ताकि किसी को उस पर शक ना हो। इस मामले में पुलिस ने 3 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। 

मासूम बच्ची का हुआ शार्ट पोस्टमार्टम 

5 साल की मासूम बच्ची का पोस्टमार्टम हुआ, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। वहीं अंतिम संस्कार के लिए पुलिस परिजनों के साथ रवाना हुई है। पुलिस की गाड़ी की जगह निजी वाहन में श्मशान घाट के लिए परिजन रवाना हुए है। यहां पुलिस की मौजूदगी में बच्ची का अंतिम संस्कार किया जाएगा। घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

दरअसल, मंगलवार को शाहजंहानाबाद क्षेत्र से 5 साल की बच्ची लापता हो गई थी। घटना के दौरान मासूम के पिता-मां दोनों कहीं गए हुए थे, बच्ची दादी के साथ घर पर थी। बच्ची दादी के पास से दूसरे फ्लैट में किताब लेने गई और फिर वापस नहीं लौटी। पुलिस ने इस मामले में अपहरण की धारा में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया और बच्ची की तलाश शुरू की थी। गुरुवार को मासूम का शव मिला। 

हत्या के बाद आरोपी ने पानी की टंकी में छुपाया था शव 

पुलिस ने बताया कि आरोपी अतुल ने बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को पानी की टंकी में छुपा दिया था। पुलिस ने आरोपी अतुल की मां और बहन को भी इस मामले में आरोपी बनाया है। जानकारी होने के बाद भी उन्होंने इस पूरी घटना को छुपाने का प्रयास किया। यह भी भी जानकारी सामने आई है कि आरोपी अतुल के खिलाफ खरगोन में भी छेड़छाड़ का केस दर्ज है। आरोपी परिवार खरगोन का रहने वाला है। मामले में पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने मामले को लेकर एक SIT की टीम भी गठित की है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H