मुकेश सेन, टीकमगढ़। जिले के बड़ागांव धसान नगर में हुई बुजुर्ग दंपति के घर लूट और हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लूट का माल जब्त किया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि घटना 13-14 सितंबर की रात की है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति के घर में घुसकर मारपीट और लूट की है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो 70 वर्षीय बुजुर्ग बिरति चंद्र जैन खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़े हुए था. पत्नी पुष्पा जैन घायल अवस्था में पड़ी हुई थी. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलग-अलग 8 टीम बनाई.

इसे भी पढ़ें- लड़कियों का ऐसा शौक! शातिर पहले युवतियों की डाउनलोड करता था फोटो, फिर एडिट कर करता था ये काम, रेपिस्ट की करतूतों को जानकर रह जाएंगे दंग

इस टीम ने करीब 200 सीसीटीवी फुटेज खंगाले और 125 से अधिक संदेहियों से पूछताछ की. संदेहियों से पूछताछ करने पर दो आरोपी रूपेश पटेरिया और दीपक कुशवाहा ने जुर्म स्वीकार किया. जो कि छतरपुर के रहने वाले हैं. आरोपियों ने बताया कि वह चोरी की नीयत से घर में घुसे थे. लेकिन बुजुर्ग दंपति के जाग जाने के कारण उन्होंने लोहे के रॉड से हमला कर दिया था. पुलिस के मानें तो आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई अपराध दर्ज हैं. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार और 269600 रुपए बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: महाकालेश्वर मंदिर परिसर में बर्थडे सेलिब्रेट करना पड़ा भारी, 10 कर्मचारी सस्पेंड

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H