शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इन तीन दिनों में आरोपी से पुलिस पूछताछ करेगी जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। वहीं दोषी का साथ देने वाली उसकी मां और बहन को भी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

3 दिन की पुलिस रिमांड में होगा बड़ा खुलासा? 

दरअसल, बच्ची की बेरहमी से हत्या करने वाले दरिंदे का आज पुलिस ने मेडिकल करवाया। इस दौरान लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया। पूछताछ के लिए रिमांड मांगी गई। न्यायालय ने मांग पूरी करते हुए 3 दिन की रिमांड दे दी। तीन दिनों बाद आरोपी को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मंगलवार को लापता हुई थी मासूम 

बता दें कि मंगलवार को शाहजहानाबाद क्षेत्र से 5 साल की बच्ची लापता हो गई थी। घटना के दौरान मासूम के पिता-मां दोनों कहीं गए हुए थे, बच्ची दादी के साथ घर पर थी। बच्ची दादी के पास से दूसरे फ्लैट में किताब लेने गई और फिर वापस नहीं लौटी। पुलिस ने इस मामले में अपहरण की धारा में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया और बच्ची की तलाश शुरू की थी। गुरुवार को मासूम का शव मिला। यहां पढ़ें पूरी खबर 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m