चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से खंडवा का मार्ग नेशनल हाईवे कंपनी द्वारा निर्मित किया जा रहा है। निर्माण के दौरान किए गए ब्लास्ट के पत्थर अंचल में रहने वाले ग्रामीणों के घर तक जा पहुंचे। घटना में कुछ ग्रामीण घायल भी हो गए। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने प्रकरण दर्ज करने की मांग रखी है।

बड़ी खबरः मंडी उड़नदस्ता टीम पर हमला, ASI को बेखौफ बदमाशों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल

दरअसल, मामला सिमरोल थाना क्षेत्र का है। जहां पर से नेशनल हाईवे का कार्य कंपनी द्वारा किया जा रहा है। रोड निर्माण के लिए कंपनी द्वारा ब्लास्ट किया गया था, जिसके बड़े-बड़े पत्थर हवा में उड़ते हुए ग्रामीण क्षेत्र में जा पहुंचे और कई लोग इसकी चपेट में आकर घायल हो गए। वहीं घरों को भी नुकसान होने की बात सामने आ रही है।

प्रतिबंधित कफ सिरप का नशे में इस्तेमाल को लेकर हाईकोर्ट का नोटिस, प्रदेश में धड़ल्ले से हो रहा उत्पादन, जून 2023 में लगी थी रोक

डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया गया कि, घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस और नेशनल हाईवे से जुड़े अधिकारी सहित जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से चर्चा की गई है, उनका जो भी नुकसान है उसको लेकर नेशनल हाईवे के अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया। कुछ ग्रामीण घायल हुए थे जिनका उपचार भी कराया गया है। फिलहाल पूरा मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m