बॉलीवुड में जहां अधिकांश सितारे आलीशान बंगलों में रहते हैं, वहीं विद्या बालन और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर का जीवन कुछ अलग है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने अपने ड्रीम होम के बारे में दिलचस्प बातें साझा कीं. Vidya Balan ने कहा, “मुंबई में अपने सपनों का घर खरीदना एक किस्मत कनेक्शन की बात है. परफेक्ट घर आपकी किस्मत में होना लिखा होता है. जब आप उस घर में कदम रखते हैं, तो आपको लगता है कि हां, यही मेरा घर है.”

15 साल से ढूंढ रही हूं घर : विद्या बालन

उन्होंने कहा- “15 साल पहले मैं अपनी मां के साथ मुंबई में घर देख रही थी, और आज भी मैं वही कर रही हूं. मुझे एक घर मिला था, लेकिन वह मेरे बजट से बाहर था.” इसके बाद, Vidya Balan ने सिद्धार्थ के साथ मिलकर घर देखना शुरू किया.

देखे 25 घर, लेकिन नहीं आया एक भी पसंद

विद्या ने बताया, “मैंने और सिद्धार्थ ने 25 घर देखे, लेकिन कोई भी पसंद नहीं आया. फिर एक ऐसा घर मिला जो मुझे पसंद था, लेकिन वह सिर्फ किराए पर ही उपलब्ध था.” शुरुआत में विद्या किराए के घर में रहने को लेकर असहज महसूस कर रही थीं, क्योंकि उन्हें हमेशा अपना घर खरीदने की चाह थी. लेकिन काफी स्ट्रगल के बाद हमने तय किया कि इसी घर को किराए पर ले लेते हैं. विद्या ने कहा. मुंबई में गार्डन और समुद्र के दृश्य के साथ ऐसा घर पाना आसान नहीं होता, लेकिन उन्हें यह मिल गया.

Vidya Balan ने बताया कि उनके घर में लकड़ी की चीजें और इम्प्रेसिव आर्ट्स हैं, जो उन्होंने हमेशा से अपने घर में चाही थीं. “हमारे लैंडलॉर्ड भी हमसे खुश रहते हैं, क्योंकि हम उन्हें एक भारी भरकम चेक देते हैं,” विद्या ने हंसते हुए कहा.