विक्रम मिश्र, अमरोहा. सेवा पखवाड़ा स्वच्छता अभियान के दौरान झाड़ू लगा रहे भाजपा नेता का चोरों ने पाकेट मार लिया. चोर पहले से नेता की रैकी कर रहे थे. जब नेता झाड़ू लगा रहे थे, तो चोर ने भाजपा नेता की जेब से पर्स उड़ा दिया. ये घटना भाजपा नेता डॉक्टर आशुतोष भूषण शर्मा के साथ हुई है.

नेता के पर्स में 10 हजार रुपये कैश और कीमती कागज थे. जिसे पॉकेटमार ने चुरा लिया. इतना ही नहीं ये घटना शहर के मुख्य चौराहे पर हुई है. हैरानी की बात ये है कि कार्यक्रम के दौरान पुलिस भी मौजूद थी. इसके बाद भी चोर ने बड़े आराम से इस वारदात को अंजाम दे दिया.

इसे भी पढ़ें : ‘एनकाउंटर में फंसे तो बाल-बच्चे तक रोएंगे’, जानिए आखिर पूर्व DGP सुलखन सिंह ने क्यों कही ये बात?

जानकारी के मुताबिक स्वच्छता अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सांसद कंवर सिंह तंवर और अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता डॉक्टर आशुतोष भूषण शर्मा सड़क पर झाड़ू लगाकर कार्यक्रम चला रहे थे. उसी समय ताक में बैठे कुछ अराजक तत्वों ने भाजपा नेता के पर्स में रखे 10 हजार रुपये पार कर दिए. भाजपा नेता के मुताबिक पर्स में नकद और कुछ जरूरी कागजात जैसे आधार कार्ड, वोटर कार्ड और अन्य दस्तावेज मौजूद थे.

पुलिस थाने के बगल में ही चल रहा था कार्यक्रम

कार्यक्रम अमरोहा जिले के गजरौला थाने के बगल में ही चल रहा था. तभी चोरों ने भाजपा नेता के पर्स पर हाथ साफ कर दिया. इस मामले को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है. बता दे कि गांधी जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से इंदिरानगर चौक पर सफाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.