छतरपुर। आपने अक्सर दो प्यार करने वालों को एक दूसरे के साथ भागने की बात सुनी होगी या देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी सोचा की कोई खूबसूरत बच्चे की चाहत में किसी दूसरे आदमी के साथ भी भाग सकता है। थोड़ा अजीब है पर सच है। ऐसा मध्य प्रदेश के छतरपुर में हुआ है। जहां एक महिला अपने पति को छोड़ देवर के साथ भाग गई।

दरअसल, ये महिला अपने देवर के साथ सिर्फ इसलिए भाग गई, क्योंकि उसे सुंदर बच्चों की चाह थी। महिला का देवर पति के मुकाबले देखने में काफी हैंडसम है। इसलिए उसे अपने देवर के साथ रहना था। लेकिन अब पति पुलिस के पास जा कर मदद की गुहार लगा रहा है। पति का कहना है कि पत्नी चली गई उससे हमें मतलब नहीं। लेकिन वह जहर खाकर हमें फसाने की धमकी दे रही है।

कांग्रेस के शक्ति अभियान की आज लॉन्चिंगः शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में 50% हिस्सेदारी की मांग

शादी के 10 साल होने के बाद भी महिला ने बच्चा पैदा नहीं किया। उसका कहना है कि वह खूबसूरत बच्चा चाहती है और उसका पति खूबसूरत नहीं दिखता। वहीं देवर पति से ज्यादा हैंडसम है। वह देवर से बच्चा चाहती है इसी के कारण वो देवर को चाहने लगी और देवर से शारीरिक संबंध बनाने लगी। जब सास ने बहू को ऐसा करने से रोका तो दोनों घर से भाग गए। घटना के बाद परिवार एसपी ऑफिस में न्याय की गुहार लगा रहा है।

सीताराम कॉलोनी का रहने वाला 28 साल का राजेंद्र कुशवाहा ने बताया कि, उसकी शादी 10 साल पहले मीना कुशवाहा से हुई थी। जो अब उसके छोटे भाई के साथ भाग गई है। लेकिन वह मैसेज कर खुद की जान देने की बात कर रही है। डर के मारे घरवाले खुद के बचाव के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे हैं।

रेलवे ने यात्रियों को दी बड़ी सौगात: त्योहारी सीजन पर चलेगी 40 स्पेशल ट्रेनें, आसानी से कटेगा सफर 

पति ने कहा कि, अगर वह कुछ करती है तो उसके जिम्मेदार हम लोग यानी ससुराल के लोग होंगे। ऐसे में हम चाहते हैं कि उसे जहां जाना है वो जाए, जिसके साथ रहना है वो रहे बस हमें परेशान ना करें। मामले में एडिशनल एसपी विक्रम सिंह का कहना है कि, पति की शिकायत में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m