जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में पति पत्नी और वो के चक्कर में हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया। प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने सरेराह अपनी पत्नी की जमकर धुनाई कर दी। बेरहमी से पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। अफेयर का शक होने के चलते पत्नी ने पीछा कर पति को रंगे हाथों पकड़ा था। फिलहाल पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह पूरी घटना तिलवारा थाना क्षेत्र की है। ये वीडियो शास्त्री नगर इलाके का बताया जा रहा है। जिसमें आरोपी पति कृष्ण कुमार पटेल अपनी प्रेमिका नीलम राजपूत के साथ मिलकर पत्नी की पिटाई करते नजर आ रहा है। मारपीट के दौरान महिला का बेटा अपने पिता पर चप्पल फेंकते हुए भी दिखाई दे रहा है। वहीं पति पत्नी और वो की लड़ाई देखने के लिए तााशबीनों की भीड़ लग गई।

ये भी पढ़ें: महबूबा के साथ गुलछर्रे उड़ा रहे थे मास्टर जी, पत्नी ने हाइवे पर पकड़कर लगाई क्लास, जमकर की प्रेमिका की धुनाई, Video Viral

मारपीट का शिकार हुई महिला (पत्नी) ने अपने पति के खिलाफ और उसके आशिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने अपने पति के प्रेमिका नीलम राजपूत पर सोने की चेन और मंगलसूत्र छीनने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि मेरे पति कृष्ण कुमार पटेल का नीलम राजपूत से नाजायज संबंध है। कई दिनों से शक था, आज रंगें हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद पति ने कहा यहां क्यों आई हो और फिर वह मुझे घसीट घसीट कर मारने लगा।

ये भी पढ़ें: ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ की अनूठी पहल: यहां अस्पताल में पुत्री होने पर मिलता है मुफ्त इलाज, फिर होती ऐसे घर वासपी…

इस मामले में क्राइम एडिशनल एसपी समर वर्मा ने बताया कि 29 सितंबर को पति से किसी मामले में शिकायत करने पर पत्नी के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। इस संबंध में थाने पर रिपोर्ट हुई है। पति ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर अपनी पत्नी की घरेलू विवाद को लेकर मारपीट की है। पति की रिपोर्ट पर उसके पति और एक अन्य महिला के खिलाफ मारपीट का अपराध कामय किया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m