दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी महिला से दुराचार की कोशिश की गई। युवक ने शराब के नशे में घर में घुसकर छेड़खानी का प्रयास किया। ग्रामीणों के आक्रोश के बाद पुलिस ने युवक पर एफआईआर दर्ज की है।

यह पूरा मामला तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, जामुनपानी गांव की रहने वाली एक मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी महिला के साथ दुराचार करने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि गांव का ही रहने वाला सतीश विश्वकर्मा शराब के नशे में महिला के घर में घुस गया और दुराचार करने का प्रयास किया। इस दौरान महिला चीखने-चिल्लाने लगी।

ये भी पढ़ें: MP में महिला से गैंगरेप: झांसे में लेकर पिलाई शराब, फिर तीन लोगों ने बारी-बारी किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार, दो फरार

महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग इक्ट्ठा हुए और युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इस पूरे मामले में आज शुक्रवार को तेंदूखेड़ा परिसर पहुंचकर आंदिवासियों ने जमकर हंगामा किया। थाना प्रभारी से शिकायत की तब कहीं जाकर थाना प्रभारी ने आरोपी सतीश विश्वकर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और मामले की विवेचना शुरू की।

ये भी पढ़ें: लुटेरी दुल्हन अरेस्ट: शादी के 8वें दिन जेवरात-नगदी लेकर हुई थी फरार, कथित माता-पिता भी गिरफ्तार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m