कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) में FCBC सैलून की संचालिका संध्या जैन की ओर से 8 अक्टूबर को ग्रैंड गरबे का आयोजन किया जा रहा है। विजेता को गोल्ड प्राइस और सेकंड विनर को सिल्वर प्राइज से सम्मानित किया जाएगा। इस आयोजन में न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ (News 24 Madhya Pradesh-Chhattisgarh) और लल्लूराम डॉट कॉम (Lalluram.com) मीडिया पार्टनर की भूमिका निभा रहा है।

8 अक्टूबर को होने वाले इस ग्रैंड गरबे को लेकर अभी से तैयारी शुरू हो चुकी है। जिसमें शामिल होने वाले सभी पार्टिसिपेट को FCBC सैलून की ओर से कुशल गरबा आर्टिस्ट की ओर से ट्रेन किया जा रहा है। 

बता दें कि 8 तारीख को होने वाले इस ग्रैंड गरबे में जहां फर्स्ट सेकंड और थर्ड प्राइस रखा गया है। वहीं, सभी प्रतिभागी को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया जाएगा। ग्रैंड गरबे की आयोजनकर्ता संध्या जैन ने बताया कि गरबे में फर्स्ट विनर को गोल्ड प्राइस, सेकंड को सिल्वर और तीसरे को सरप्राइज दिया जाएगा। 

वहीं गरबे के दिन शामिल होने वाले सभी लोगों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया जाएगा। यह गरबे का आयोजन 8 अक्टूबर को जयंती कंपलेक्स में होटल बीके कैटल में शाम 6 बजे से रात 11 तक किया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m