एसआर रघुवंशी गुना। मध्यप्रदेश के गुना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में कस्तूरी गार्डन में आयोजित पंखिड़ा गरबा समारोह में पुलिस ने 5 गैर-हिंदू युवकों को गिरफ्तार किया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की।

गिरफ्तार युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में तनाव पैदा कर दिया है। कुछ लोगों ने इसे धार्मिक भेदभाव का मामला बताया है, जबकि अन्य इसे सुरक्षा की दृष्टि से आवश्यक कार्रवाई मानते हैं। पुलिस का कहना है इस मामले में 5 गैर हिन्दू लड़के किसी तरह से गुना के कस्तूरी गार्डन में हो रहे गरबा के पास लेकर एंट्री करके गरबा में शामिल हो गए थे, जिनकी सूचना हिंदू जागरण मंच ने दी। सूचना पर 5 गैर हिन्दू लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर कार्यवाही की जा रही है। बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में गरबा संगठनों ने धार्मिक आयोजन में गैर हिंदुओं के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा रखा है। आयोजनकर्ताओं ने प्रवेश के लिए बकायदा पास भी जारी किया है। इसके बाद भी गैर हिंदु युवक गरबा में पहुंचे थे।

विजयी भवः ग्वालियर में भारत की शानदार जीत, बांग्लादेश को दी शिकस्त, तिरंगा लेकर झूमे फैंस, केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले-

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m