कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ट्यूशन टीचर ने पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। जब मां इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो वहां पुलिस अधिकारियों की दंबगई देखने को मिली। टीआई ने पीड़िता की मां को थप्पड़ जड़ दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गई। इसका वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह पूरी घटना हजीरा थाना क्षेत्र की है। जहां ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर देवेंद्र वर्मा ने 5वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। छात्रा की मां को जब इसकी जानकारी लगी तो वह शिकायत लेकर हजीरा थाने पहुंची। पीड़िता की मां पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही थी। इस दौरान टीआई शिवमंगल सेंगर ने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गई।

ये भी पढ़ें: जमीन की जंग में ‘खूनी खेल’ सिस्टम फेल ? बेटे ने अपनी 100 वर्षीय मां और बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

इसका वीडियो भी सामने आया है। पीड़िता की मां ने शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छेड़छाड़ और टीआई के थप्पड़ मारने वाली घटना से महिला के परिजन और स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। उन्होंने इस पूरे मामले में कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट खेलते समय ग्राउंड पर गिरा किशोर, फिर नहीं उठ सका, ऑन द स्पॉट मौत, मैदान पर छाया मातम

नए कानून के मुताबिक, जब कोई भी शख्स किसी भी थाने में शिकायत लेकर पहुंचता है, तो पुलिस की पहली ड्यूटी होती है कि वह केस दर्ज करे। लेकिन हजीरा थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की गुहार सुनने की बजाय उसे थप्पड़ जड़ दिया। वीडियो सामने आने के बाद खाकी पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। न्याय दिलाने वाली पुलिस ही अगर ऐसा बर्ताव करेगी तो लोग किसके पास अपनी समस्या को लेकर जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m