कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों देने वाले अनिल शर्मा (Anil Sharma) अब एक और दमदार कहानी के साथ तैयार हैं. अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने ‘गदर 2’ (Gadar 2) की बड़ी सफलता के बाद उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) के साथ ही अपनी अगली फिल्म ‘वनवास’ (Vanvaas) का ऐलान कर दिया है. आज 12 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर मेकर्स ने फिल्म का ऐलान किया है.

बता दें कि एक वीडियो शेयर करते हुए जी स्टूडियोज और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने फिल्म की जानकारी दी है. फिल्म ‘वनवास’ (Vanvaas) एक टाइमलेस थीम को छूती है, जो एक पुरानी कहानी से प्रेरित है. Read More – Bhool Bhulaiyaa 3 का नया पोस्टर आया सामने, दीवाली पर खुलेगा तंत्र और मंत्र के साथ बंधा दरवाजा …

‘वनवास’ का फर्स्ट लुक रिलीज, यह होगी कहानी

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा है, ‘कहानी जिंदगी की….कहानी जज्बात की. कहानी अपनों के विश्वास की. पूरे परिवार के संग देखिए परिवार की फिल्म ‘वनवास’ (Vanvaas). जल्द आ रही है आपके नजदीकी सिनेमाघरों में. अपने ही अपनों को देते हैं: वनवास’. शेयर किए गए वीडियो में ‘राम राम’ गाना बज रहा है, जो फिल्म के दिव्य माहौल को और बेहतर बना रहा है और ये गाना अपनी रिलीज के साथ बेशक दर्शकों के दिलों को जीतने वाला है.

क्या होगी ‘वनवास’ की कहानी?

बता दें कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘वनवास’ (Vanvaas) के बारे में बात करते हुए कहा, ‘रामायण और वनवास एक अलग ही कहानी है, जहां बच्चे अपने माता-पिता को वनवास दिलाते हैं. कलयुग की रामायण, जहां अपने ही देते हैं अपनों को वनवास.’ Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

‘वनवास’ में नजर आएंगे ये सितारे

वहीं, अगर ‘वनवास’ (Vanvaas) की कास्ट की बात करें, तो इसमें नाना पाटेकर (Nana Patekar), खुशबू सुंदर (Khushboo Sundar), उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma), राजपाल यादव (Rajpal Yadav), सिमरत कौर रंधावा (Simrat Kaur Randhawa), मनीष वाधवा (Manish Wadhwa) और अश्विनी कालसेकर (Ashwini Kalsekar) समेत कई और सितारे नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है.