शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में धूमधाम से विजयादशमी मनाई गई है। प्रदेश के कई जगहों पर रावण, मेघनाद और कुंभकर्ण का पुतला दहन किया गया। रावण का वध देखने के लिए हजारों लोगो की भीड़ उमड़ी। साथ ही कई जिलों में शोभा यात्रा भी निकाली गई।

CM का उज्जैन दौरा, गुजरात के सूरत भी जाएंगे।

सीएम डॉ मोहन यादव आज उज्जैन के दौरे पर रहेंगे। जहां वे 658 करोड़ से अधिक के विकासकार्यों की सौगात देंगे। वहीं मुख्यमंत्री गुजरात के सूरत भी जाएंगे। जहां वे “जल संचय” कार्यक्रम में शामिल होंगे। सूरत के इंडोर स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश सहित राजस्थान गुजरात के मुख्यमंत्री और बिहार के उप मुख्यमंत्री भी सहभागिता करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ यादव सुबह 10 बजे हेलीपेड ग्राम निनोरा उज्जैन पहुंचेंगे। जहां प्रतिभा सिंटेक्स इंडस्ट्रीज इंदौर रोड का उद्घाटन करेंगे। सुबह 11:20 बजे कार्तिक मेला ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां दशहरा मिलन उत्सव में शामिल होंगे। 658 करोड़ की लागत की परियोजनाओं के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 12:35 बजे मुंगी तिराहा पहुंचेंगे और स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: 21 अक्टूबर को रीवा को बड़ी सौगात देंगे PM मोदी, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने दी जानकारी

गुजरात में इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

दोपहर 1:45 बजे वायुयान से रवाना होकर 2:30 बजे सूरत पहुंचेंगे। शाम 4:15 बजे सूरत के इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम के बाद शाम 6:15 बजे सूरत से रवाना होकर शाम 7 बजे इंदौर आएंगे। सीएम रात 8 बजे श्रीक्षेत्र वाल्मीकिधाम तिलकेश्वर मार्ग शिप्रा तट उज्जैन में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m