Lawrence Bishnoi Gang Targeting Famous Comedian: नई दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है, और अब एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस को जानकारी मिली है कि गैंग का अगला टारगेट एक मशहूर कॉमेडियन है. खबरों के मुताबिक, कुछ दिन पहले यह मशहूर कॉमेडियन एक फ्लाइट में यात्रा कर रहा था, जिसमें लॉरेंस गैंग के दो शूटर भी मौजूद थे. हालांकि, वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए और कॉमेडियन की जान बच गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कॉमेडियन और कोई नहीं, बल्कि बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी हैं. दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहीं पर गैंग के दोनों शूटर भी रुके थे. दिल्ली पुलिस पहले से ही इन शूटरों की तलाश में थी, जो एक बिजनेसमैन की हत्या में भी शामिल थे. पुलिस की त्वरित कार्रवाई के चलते ये लोग मुनव्वर पर हमला नहीं कर पाए.

लॉरेंस गैंग की मुनव्वर पर नाराज़गी मुनव्वर फारूकी पर हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने का आरोप लगा था, जिससे लॉरेंस बिश्नोई गैंग नाराज बताया जा रहा है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मुनव्वर गैंग के टारगेट पर क्यों हैं.

सलमान खान भी निशाने पर

 लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पहले भी सलमान खान के घर पर फायरिंग की थी और उनकी जान को खतरा बताया था. साथ ही, गैंग ने धमकी दी है कि सलमान खान की मदद करने वाला भी उनके निशाने पर होगा. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं, क्योंकि गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है.