शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक बाबू जन्डेल का भगवान भोलेनाथ का नाम लेकर गाली बकते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद जहां बीजेपी ने कांग्रेस पर सियासी हमला बोला है वहीं हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार जी, एक दिन पूर्व ही आप नशे पर भाषण दे रहे थे, अब देख लो अपनी पार्टी के नेताओ का चरित्र. किस प्रकार नशे में भगवान भोलेनाथ जी का भी अपमान कर रहे है. इन्होंने तो चुनाव परिणाम के बाद अपना मुंह काला करने की बात की थी लेकिन इस वीडियो के बाद जनता इनका मुंह चुनाव के पूर्व ही काला करेगी. मामले पर अब तक पटवारी, दिग्विजय, प्रियंका और राहुल गांधी क्यों चुप है, तत्काल विधायक पर कार्रवाई हो,नहीं तो जनता इनका मुंह काला करेगी।

कांग्रेस विधायक बाबू जडेल के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने मोर्चा दिया है। भगवान भोलेनाथ का अपमान करने को लेकर हिन्दू संगठनों में भारी आक्रोश है। हिन्दू महासभा सहित हिन्दू संगठन बाबू जंडेल का पुतला जला कर प्रदर्शन करेंगे। दोपहर 1:00 बजे अग्रसेन पार्क के पास प्रदर्शन होगा। हिन्दू महासभा ने विधायक बाबू जंडेल से तत्काल माफी मांगने की मांग रखी है। कांग्रेस पार्टी से बाबू जंडेल को पार्टी से निष्कासित करने की भी मांग उठाई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m