अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक शराबी पति ने मामूली सी बात पर पत्नी की पिटाई कर घर में आग लगा दिया। जिससे गृहस्थी का सारा सामान, नगदी और जेवरात जलकर खाक हो गए। गनीमत रही कि घर के अंदर रखा गैस सिलिंडर खाली था, जिससे कोई बड़ी घटना होने से टल गई। घटना के बाद पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले पर पड़ताल शुरू कर दी है।

त्योहार पर यात्रियों को रेलवे की सौगात: भोपाल मंडल के विभिन्न स्टेशनों से गुजरेंगी एक दर्जन स्पेशल ट्रेनें, इन यात्रियों को मिलेगी राहत

जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के घोरषा गांव के रहने वाला शराब के नशे धुत्त पति राम सजीवन का पत्नी शकुंतला बाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज पति ने घर का सारा सामान इकट्ठा कर उसमें मिट्टी का तेल डाल दिया और उसमें आग लगा दी। देखते ही देखते आग में गृहस्थी का सारा सामान, नगदी और जेवरात जलकर खाक हो गए।

डाकघर में बड़ा गबन: 70 लाख रुपए से ज्यादा की रकम हड़पने वाला पोस्टमास्टर गिरफ्तार, पास बुक में हेराफेरी कर ऐसे लगाई लोगों को चपत 

गनीमत रही कि घर के अंदर रखा गैस सिलिंडर खाली था, जिससे कोई बड़ी घटना होने से टल गई। वहीं घटना के दौरान जब पत्नी और बेटे ने उसे ऐसा करने से रोकने की कोशिश की तो उसने दोनों के साथ मारपीट की। जिससे आहत मां बेटे ने मामले की शिकायत ब्यौहारी थाने में दी है। शिकायत पर ब्यौहारी पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m