रणधीर परमार,छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम गढ़ा गांव में चंडी पहाड़ की चोटी पर एक महिला का जला हुआ शव मिलाने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मंदिर के पुजारी ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

छतरपुर और खजुराहो में नाबालिगों से अत्याचार ? एक को नग्न कर पीटा, दूसरे से चटवाए जूते, नेता प्रतिपक्ष ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

बागेश्वर धाम गढ़ा में चंडी पहाड़ की चोटी पर मंदिर के पुजारी जब सुबह 5 बजे माता मंदिर में अगरबत्ती लगाने के लिए गए थे। वहां पर एक महिला का शव जल रहा था। महिला को कागजों से जलाया गया है। पूजारी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला का जला शव एवं राख को भरकर राजनगर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मौसम साफ होते ही संतरों के दाम में उछाल: महानगरों में बढ़ी संतरों की मांग, बांग्लादेश के इंपोर्ट ड्यूटी पर चर्चा के लिए इस दिन होगी बैठक

महिला की बलि दी गई या महिला के साथ कोई और घटना घटित हुई। लेकिन उसके बाद महिला को मार कर जला दिया गया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस का कहना है घटना से संबंधित सारे साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और आस पास के इलाके में पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर महिला की मौत के मामले में ओर जानकारी मिल पाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m