चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से लाखों रुपए का अवैध मादक पदार्थ बरामद हुआ।

शरीयत कानून के हिसाब से बंटवारे को दी गई चुनौती का मामला: महिला ने हाईकोर्ट से वापस ली पिटीशन, कहा- भाइयों से मिलजुल कर निराकरण की करेगी पहल

ऋषिकेश मीणा डीसीपी ने बताया कि, सराफा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक वाहन की तलाशी के की। जिसमें अवैध रूप से मादक पदार्थ की सप्लाई करने वाले दो युवक को पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि, जब पुलिस वाहन के पास में पहुंची तो दोनों युवक पुलिस को देखकर चौंक गए। पुलिस को शंका हुई तो चेकिंग की। उसमें एक थैली मिली, जिसमें अवैध मादक पदार्थ रखा हुआ था।

पांढुर्णा जिले की इन 3 पंचायतों को नगर परिषद बनाने की मांग अब तक अधूरी, कांग्रेस विधायक विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि, यह गुड़ है। जब कुछ पुलिसकर्मियों ने इसे चख कर देखा तो उन्हें स्वाद परिवर्तन दिखा और शंका होने पर पूरी कार्रवाई की गई। जिसमें सामने आया कि यह एक प्रकार का मादक पदार्थ है। पकड़े गए युवक का नाम पारस और रिंकू है। जो कि इंदौर के ही रहने वाले हैं। फिलहाल माधव पदार्थ कहां लेकर जा रहे थे इसको लेकर भी पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। मादक पदार्थ की जांच में 506 ग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया है। जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m