बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की मौत के बाद से उनके करीबी दोस्त और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा का मामला एक बार फिर गरमाया हुआ है. वहीं, अब इस मामले पर सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) भी कूद पड़ी हैं. उन्होंने सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई को इनवाइट किया है. वैसे तो दोनों का हमेशा 36 का आंकड़ा रहता है. लेकिन अब सोमी अली (Somy Ali) ने यूएस से लॉरेंस बिश्नोई को न्योता भेजा है.

बता दें कि सोमी अली (Somy Ali) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई की फोटो भी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये लॉरेंस बिश्नोई के लिए सीधे मैसेज है. नमस्ते, लॉरेंस भाई. सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो. तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी है. कृपा करके मुझे बताइए ये कैसे हो सकता है?’

लॉरेंस बिश्नोई से बात करना चाहती हैं सोमी अली

सोमी अली (Somy Ali) ने आगे लिखा कि ‘हमारी पूरी दुनिया में सबसे सुंदर जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए. पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो तय हो जाए पूजा के बाद. फिर यकीन मनाइए आपके फायदे के ही बातें हैं. आप अपना फोन नंबर दे दीजिए बड़ा ही एहसान होगा आपका. शुक्रिया.’

सोमी और सलमान का रिश्ता

एक वक्त था जब सोमी अली (Somy Ali) और सलमान खान (Salman Khan) का रिश्ता था. साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर वह मुंबई से यूएस शिफअट हो गईं. तबसे वह वहीं रह रही हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया था.

बिश्नोई समाज से मांगी थी सोमी अली ने माफी

पहले सलमान खान (Salman Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) और काले हिरण केस पर भी रिएक्ट किया था. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि किसी पर भी यूं गोलियां बरसाना सही नहीं होता है. साल 1998 में जब ये मामला हुआ तो सलमान खान काफी छोटे थे. मैं तो रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि बिश्नोई समुदाय अब भूल जाए और आगे बढ़ें. उन्होंने तो सलमान खान की ओर से माफी तक मांगी थी.