शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्यप्रदेश में महिला अपराध पर सरकार की घेराबंदी के लिए कांग्रेस कल उपवास रखने जा रही है। कांग्रेस के उपवास पर सियासत शुरू हो गई है। सत्ताधारी भाजपा ने मामले को लेकर तंज कसा है। बीजेपी ने कहा- उपवास जरूर करें जरूरी है, बस उपहास के पात्र न बने।

दिनभर कार्यकर्ता रखेंगे उपवास

मध्यप्रदेश में बेटी बचाओ अभियान चल रहा है। महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस सभी अलग-अलग कार्यक्रम कर रहे हैं। बीजेपी के जनप्रतिनिधि को कांग्रेस अलग-अलग माध्यम से जगाने का काम कर रही है। प्रदेश में हालात ऐसे है कि देवी स्वरूपा को बचाने में सरकार नाकाम है। बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, हत्याएं हो रही हैं, दुष्कर्म हो रहे हैं। कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि कल सुबह 11:00 से लेकर दिनभर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व में उपवास रखेंगे। कई वरिष्ठ नेता इसमें शामिल होंगे। एक बार ध्यानाकर्षण कराएंगे। मध्यप्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं। सरकार ठोस कदम उठाए और दुष्कर्मियों को फांसी पर लटकाए।

चाशनी और गंदे शब्द का प्रयोग

बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि- जीतू पटवारी को निश्चित ही उपवास पर बैठना चाहिए। उस दलित महिला के लिए जिसका उपमान उन्होंने किया। चाशनी और गंदे शब्द प्रयोग किया। निश्चित रूप से उपवास पर कांग्रेसियों को बैठना चाहिए। पटवारी ऐसे नेताओं के साथ मंच साझा करते हैं जिनके घरों में महिलाओं ने आत्महत्या की है। जिनका इतिहास महिला उत्पीड़न का रहा। महिला विरोधी कांग्रेसियों जो का चरित्र रहा है, लगातार घटिया मानसिकता के बयान देते रहे हैं, ऐसे सभी कांग्रेसियों को उपवास अवश्य करना चाहिए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m