शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानीवासी इन दिनों एक साइको चोर से परेशान हैं जो लोगों के घरों में घुसकर महिलाओं के उपयोग करने वाले सामान पर हाथ साफ़ कर देता है। आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर घरों में घुसकर वारदात को अंजाम देता है। पिछले 1 महीने में 10 से ज्यादा घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है।

रंगारंग कार्यक्रम में अश्लीलता की हदें पार: फूहड़ गानों में बार बालाओं से लगवाए ठुमके, गंदा डांस देखते ही महिलाएं और बच्चे उल्टे पांव लौटे घर, Video Viral

महिलाओं के कपड़े और अन्य सामान चोरी करने वाला युवक पिछले 1 महीने से मिसरोद थाना क्षेत्र की अलग-अलग कॉलोनी में सक्रिय है। कुछ दिनों में ही 10 चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। हाल ही में वह दानिश नगर और आसपास की कॉलोनी में दिखाई दिया है।  

रैपर Divine पर धोखाधड़ी का आरोप: 4000 दर्शकों को 3 घंटे इंतजार कराने के बाद भी कॉन्सर्ट में नहीं पहुंचे, ड्राइवर को बनाया बंधक

इससे जुड़ा एक CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें देखा जा रहा है कि आरोपी घर में घुसता है। काफी देर तक इधर-उधर कुछ तलाश करता है। इसके बाद महिलाओं के कपड़े और उनकी उपयोग करने वाली सामग्री चुरा लेता है। 

विधायक ने दिव्यांग कार्यकर्ता का उड़ाया मजाक! दिव्यांग युवक को लिफ्ट से किया बाहर, कहा- ‘तुम सीढ़ी से जाओ’

इस घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आरोपी के चोरी की वारदात के 1 महीने बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अब देखना होगा कि इस साइको किलर से राजधानीवासियों को राहत कब मिलेगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m