कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में लव जिहाद का मामला सुर्ख़ियों में आ गया है।दरअसल, यहां के रहने वाले एक मुस्लिम युवक हसनैन ने हिंदू युवती से शादी का आवेदन अपर कलेक्टर और विवाह अधिकारी को दिया, जिस पर संबंधित अधिकारी ने दोनों के परिजनों को पत्र जारी कर आपत्तियां मंगवाई हैं। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। 

‘फ्रिज में कटी हुई पाई जाएगी हिंदू लड़की’, जबलपुर में मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की शादी पर विवाद, हैदराबाद MLA टी राजा ने जताई चिंता

इस मामले में तेलंगाना के हिंदूवादी नेता और हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक टी राजा ने वीडियो जारी कर हिंदूवादी संगठनों और सीएम मोहन से इस शादी को रोकने की अपील की है और कहा है कि शादी रोकें, नहीं तो युवती की लाश फ्रिज में कटी हुई मिलेगी। भाजपा विधायक टी राजा ने जबलपुर के हिंदूवादी संगठनों और प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से मांग की कि विवाह के आवेदन को तत्काल निरस्त किया जाए और लव जिहाद पर सरकार सख्त कदम उठाए। उन्होंने कहा कि “सलमा और सकीना से शादी करने के लिए भी हिंदू कार्यकर्ता तैयार बैठे है”, उन्होंने कहा कोर्ट उन्हें भी सुरक्षा प्रदान करेगी, हम भी कोर्ट से ये अपील करेंगे।   

हर लड़की जिहादी से शादी करने का जिद करेगी-टी राजा

टी राजा ने कहा कि कानून के अनुसार, एक मुस्लिम लड़के की शादी अगर एक ऐसी लड़की से होती है, तो मुस्लिम लड़के को पहले धर्म परिवर्तन करना होगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो विवाह को वैधता नहीं मिल सकती। भले ही विवाह विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकृत हुआ हो। बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर अंकिता शादी करने का ऐसा कदम उठती है, तो आगे हर लड़की जिहादी से शादी करने का जिद करेगी, इसलिए इस शादी को रोका जाए। 

दरअसल, सिहोरा जबलपुर के रहने वाले हसनैन अंसारी और इंदौर की रहने वाली अंकिता राठौर ने जबलपुर कलेक्टर कार्यालय में शादी का आवेदन दिया है। जिला प्रशासन के तरफ से दोनों की शादी के लिए 18 नवंबर की तारीख तय की गई है। लेकिन उससे पहले ही हिंदूवादी संगठन इस शादी को लेकर विरोध कर रहे हैं। 

‘फ्रिज में कटी हुई पाई जाएगी हिंदू लड़की’, जबलपुर में मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की शादी पर विवाद, हैदराबाद MLA टी राजा ने जताई चिंता

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m