धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश में इन दिनों चोरी की वारदात लगातार सामने आ रही है। एक बार फिर भिंड से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां 33 केवी लाइन के पांच पोल के तार काट कर अज्ञात चोर उड़ा ले गए। इसके साथ ही चोरों ने दो ट्यूबवेल से झटका मशीन और पानी की लेजर भी उठा कर ले गए।

क्या है पूरा मामला

मामला भिंड जिले की ऊमरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अकोड़ा पंचमुखी हनुमान जी के सामने का है। जहां देर रात अज्ञात चोरों ने 33 केवी लाइन के तार काट कर ले गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि, बदमाशों ने पांच पोल के तार भी काटकर ले गए। साथ ही दो किसानों के ट्यूबवेल पर भी अज्ञात चोरों ने झटका मशीन और पानी की लेजर को लूट लिया।

आधी रात को अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी लगते ही किसानी लोगों ने डायल हंड्रेड को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। स्थानीय लोगों ने बताया कि, अज्ञात चोर पूर्व में भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं। चोर पूर्व में ट्यूबवेल की कुंडी काटकर सामान को चुरा कर ले गए। जिसकी स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। वह चोर अब तक नहीं पकड़े गए हैं। आज फिर अज्ञात चोरों ने चोरी को अंजाम दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m