एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही है. एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री और ओटीटी पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हो गई है. साथ ही अदिति रियल लाइफ एक प्रिंसेस हैं.

बता दें कि शाही घराने से ताल्लुक रखने वाली अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में एक साउथ फिल्म से की थी. बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही वो यहां भी फेमस हो गईं. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने करियर में कई सफल फिल्मों में काम किया है. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

हैदराबाद के प्रधानमंत्री थे परदादा

बताे दें कि 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद, तेलंगाना में अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का जन्म हुआ था. एक्ट्रेस के परदादा अकबर हैदरी (Akbar Hydari) साल 1869 से 1941 तक हैदराबाद के प्रधानमंत्री थे. उनके चाचा मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी असम के पूर्व राज्यपाल थे. अदिति के पिता का नाम एहसान हैदरी है और उनकी मां विद्या राव, जो एक फेमस सिंगर हुआ करती थीं, गुजरे जमाने की ठुमरी और दादरा गाने के लिए फेमस थीं. साथ ही अदिति आमिर खान (Aamir Khan) की एक्स-वाइफ किरण राव की ममेरी बहन हैं.

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने शादी कर लिया था. एक्ट्रेस की शादी साल 2009 में महज 21 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) से हुई थी. लेकिन शादी के चार साल बाद यानी साल 2013 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. इसके बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) की एंट्री हुई और उनसे एक्ट्रेस को प्यार हो गया. Read More – Bhool Bhulaiyaa 3 का नया पोस्टर आया सामने, दीवाली पर खुलेगा तंत्र और मंत्र के साथ बंधा दरवाजा …

बता दें कि अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अब सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ दूसरी शादी कर लिया है. खास बात ये है कि सिद्धार्थ की भी ये दूसरी शादी है. सिद्धार्थ की शादी 2003 में मेघना नारायण से हुई थी और 2007 में दोनों अलग हो गए थे.

‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई दोनों की पहली मुलाकात

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) की पहली मुलाकात 2021 में आई फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई, जो कुछ समय बाद प्यार में बदल गई. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ (Siddharth) ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट करने के बाद इस साल गुपचुप शादी कर लिया. आखिरी बार उन्हें वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) में देखा गया था.