राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। सिक्किम में सड़क हादसे में शहीद होने वाले प्रदीप पटेल के परिवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। सीएम ने शोक व्यक्त करते हुए कहा, यह हमारे लिए दुखद घटना है, लेकिन देश और सेना पर हमेशा गर्व रहेगा। हमारे जवान शांति काल हो या युद्ध काल, बड़ी मुस्तैदी से ड्यूटी करते हैं और देश की हिफाजत में बड़ी भूमिका निभाते हैं। 

CM मोहन ने खजुराहो में शहीद प्रदीप पटेल को दी श्रद्धांजलि, सिक्किम सड़क हादसे में जवान ने गंवाई थी जान  

सीएम डॉ. मोहन यादव ने आगे कहा, सिक्किम के पाक्योंग में सेना के वाहन दुर्घटना में कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के हरदुआ गांव के निवासी वीर सपूत प्रदीप पटेल शहीद हुए जवान को नमन। मध्यप्रदेश सरकार ने शहीद जवान के माता-पिता को 1 करोड़ की धन राशि देने का निर्णय लिया है। प्रदेश सरकार उनके साथ खड़ी है। मेरी ओर से शहीद को विनम्र श्रद्धांजलि। 

‘आतंकवादी मुसलमान से गले मिलने वाले दिग्विजय…’, VD शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, इन मुद्दों पर लिया आड़े हाथ, उज्जैन रेप कांड में प्रियंका के पोस्ट पर दिया बड़ा बयान

बता दें कि शहीद की पार्थिव देह को विशेष विमान से खजुराहो लाया गया। सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने एयरपोर्ट पर शहीद प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि दी। यहां से सड़क मार्ग से सेना के वाहन में कटनी के हरदुआ कला गांव ले जाया गया।

गौरतलब है कि भारत-चीन बॉर्डर के नॉर्थ सिक्किम में हुए सड़क हादसे में भारतीय सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं। शहीद हुए जवान में कटनी जिले के जवान प्रदीप पटेल भी शामिल थे, जो सेना में ड्राइवर के पद में तैनात थे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m