Prataprao Jadhav: PM मोदी सरकार (Modi government) में केंद्रीय मंत्री शिवसेना नेता प्रतापराव जाधव (Prataprao Jadhav) ने अपने ऊपर ही एक सनसनीखेज खुलासा किया है। जाधव ने शनिवार (21 सितंबर) को दावा किया कि वह और उनकी तीन पीढ़ियों ने कभी भी कृषि बिजली बिल (agriculture electricity bill) का भुगतान नहीं किया है। आयुष और स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री ने कहा कि मैं एक किसान हूं। हमने पिछली तीन पीढ़ियों से बिल का भुगतान नहीं किया है। जाधव ने कहा, “न तो मेरे दादा और मेरे पिता और न ही मैंने कभी कृषि बिजली बिल का भुगतान किया।

CM आतिशी ने छुए केजरीवाल के पैरः शपथ ग्रहण के बाद सीएम ने किया ‘चरणवंदन’, बोलीं- ‘मैं, अपने बड़े भाई और राजनैतिक गुरु…’, – CM Atishi Marlena

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मलकापुर में प्रतापराव जाधव ने कृषि बिजली बिल माफी योजना पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि मेरे दादा के पानी के पंप अब भी वहीं हैं. न तो मेरे दादा और मेरे पिता और न ही मैंने कृषि बिजली बिल का भुगतान किया।

11 दिन के उपवास पर डिप्टी CM पवन कल्याण: तिरुपति प्रसाद विवाद पर बोले-हे, बालाजी भगवन! क्षमा करें, मैं…’, Pawan Kalyan

बता दें कि शिंदे सरकार की ओर से महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री बलिराजा मुफ्त बिजली योजना 2024 शुरू की गई है। इस योजना के अंतर्गत उन किसानों को मुफ्त बिजली प्रदान की जाती है, जो 7.5 हॉर्स पावर तक की क्षमता वाले कृषि पंपों का उपयोग करते हैं।

ममता बनर्जी के कट्टर विरोधी अधीर रंजन पर कांग्रेस का चला चाबुक, बंगाल प्रदेश अध्यक्ष से हटाया, सुभांकर सरकार को मिली कमान- Adhir Ranjan Chowdhury 

उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि “जैसे जब दो समान विचारधारा वाले बैल खेत में शामिल हो जाते हैं, तो खेत बेहतर हो जाता है, वैसे ही सरकार भी है। विकास तब होता है जब केंद्र और राज्य सरकार एक जैसी सोच रखती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर सांसद, हर विभाग पर पैनी नजर है। इसके बावजूद हमारा मंत्री बनने के बाद आम आदमी से संपर्क कम होता जा रहा है।

गले लगाया, हाथ पकड़कर पूछा हालचाल फिर दोनों ने… अपने आवास पर जो बाइडेन ने PM मोदी का गर्मजोशी से किया स्वागत, बोले- ‘जब हम बैठते हैं…’- Joe Biden Meet PM Modi

प्रतापराव जाधव ने माना कि “पिछले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिया गया 400 पार का नारा लोकप्रिय हो गया था, लेकिन हमारे कार्यकर्ता 400 पार के नारे से बेखबर रहे। हालांकि, एक बार फिर हमारे देश को एक अनुशासित प्रधानमंत्री का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने विश्वास जताया कि 2029 के बाद लोकसभा में 33 फीसदी महिलाएं हमारे साथ होंगी।

’24 घंटे के लिए पुलिस को छुट्टी पर भेज दो, हिंदू तुम्हारी …’, BJP के युवा विधायक का विवादित बयान, AIMIM भड़की

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H