कुमार इंदर,  जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर को जल्द ही चार नए फ्लाई ओवर की सौगात मिलेगी। प्रदेश की सबसे बड़े फ्लाईओवर के बाद शहर को चार और फ्लाई ओवर बनने जा रहे है। यह फ्लाई ओवर पश्चिम, पूर्व और कैंट विधानसभा क्षेत्र में बनाएं जाने है। बताया जा रहा है कि लगभग 1600 करोड़ रुपए की लागत से ये चार फ्लाई ओवर बनाए जाएंगे।  

MP में बाघों का दीदार करने फिर हो जाएं तैयार, इस तारीख से खुल रहे टाइगर रिजर्व, एडवांस बुकिंग हुई शुरू 

इसी कड़ी में लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने प्रस्तावित दो फ्लाई ओवर क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इसमें पश्चिम विधानसभा के साईं मंदिर आदर्श नगर से हवाबाग कॉलेज तक फ्लाई ओवर बनाया जाना है। दूसरा फ्लाईओवर का पूर्व विधानसभा क्षेत्र में होटल ऋषि रिजेंसी से रद्दी चौकी तक निर्माण होना है। वहीं तीसरा फ्लाई ओवर सर्किट हाउस से एंटीना होते हुए बनेगा। जबकि चौथा फ्लाई ओवर अधारताल से बिरसा मुंडा चौराहे तक बनेगा।  

राहुल गांधी के बयान पर दिग्विजय के भाई ने जताई आपत्ति, पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने दे डाली ये नसीहत 

लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि जबलपुर में मध्य प्रदेश के सबसे बड़े फ्लाईओवर जो निर्माणाधीन है, इसके पश्चात भी ट्रैफिक की व्यवस्थाओं को देखते हुए यह आवश्यक है कि जबलपुर जैसे महानगर में और भी फ्लाईओवर्स बने। उन्होंने कहा कि इसके लिए पिछले दिनों मैंने लगातार अध्यन कराए हैं। इस दृष्टि से आज हम निरीक्षण पर निकले है। मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि लगभग 1600 करोड़ रुपए की लागत से चार फ्लाई ओवर बनाए जाएंगे।

     

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m