Today’s Top News: छत्तीसगढ़ में सभी नगरीय निकाय क्षेत्रों में कौशल्या विहार की तर्ज पर आधुनिक टाउनशिप विकसित करने की योजना बनाई जा रही है। इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी (BJP) छत्तीसगढ़ ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जानकारी साझा की है।

रायपुर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि न्याय यात्रा की शुरुआत बलौदाबाजार गिरौदपुरी से होगी. जो पूरे प्रदेश में एक सप्ताह तक चलेगा और 2 अक्टूबर को राजधानी रायपुर में इसका समापन होगा. 

दंतेवाड़ा। जिले में लोन वर्राटू (घर वापस आइए) अभियान से प्रभावित होकर पति-पत्नी के साथ 20 लाख के चार ईनामी माओवादियों ने आत्मसमर्पण किया. आत्मसमर्पित माओवादी दंपती पर छत्तीसगढ़ सरकार ने 8-8 लाख रुपए, उत्तर सब जोनल ब्यूरो में सक्रिय राजनीतिक टीम की सदस्य पर 3 लाख रुपए और जगरगुण्डा एरिया कमेटी में सक्रिय पूवर्ती आरपीसी केएएमएस (क्रांतिकारी आदिवासी महिला संगठन) अध्यक्ष पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है.

लोरमी। मुंगेली वनमण्डल के खुड़िया वन क्षेत्र के जंगल से लगे गांव में लोमड़ी ने बीती रात 8 से 10 लोगों को अपना शिकार बनाया है. हमले में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लूट की वारदात हुई है. नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे के नोक पर एक किराना दुकान में घुसे. इस दौरान लुटेरों ने दुकानदार से मारपीट की और नगदी व किराना सामान लूटकर फरार हो गए. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है. यह मामला लोदाम थाना क्षेत्र का है.

दिनभर की प्रमुख खबरें पढ़ने इस लिंक पर करें क्लिक –

छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा: कांग्रेस ने यात्रा को लेकर जारी किया रूट मैप, प्रदेशस्तरीय समितियों का भी गठन, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारी, देखें सूची…

लोन वर्राटू अभियान से प्रभावित पति-पत्नी के साथ 20 लाख के 4 ईनामी माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण

छत्तीसगढ़ में लोमड़ी का आतंक, खुड़िया इलाके में 8 से अधिक लोगों को किया घायल…

CG में कट्टे के नोक पर लूट: हथियार से लैस नकाबपोश बदमाशों ने दुकानदार से की लूट, CCTV कैमरे में वारदात कैद, देखें Video…

छत्तीसगढ़ के सभी निकाय क्षेत्र में कौशल्या विहार की तर्ज पर बनेगी टाउनशिप, बीजेपी छत्तीसगढ़ ने एक्स पर ट्वीट कर दी जानकारी..

पॉवर सेंटर : ‘हाथी-महावत’…’कलेक्टर-एसपी’…’गृह का ग्रह’…’नाराज’…’मोनोपली’…’घोटाला’…- आशीष तिवारी

‘मेरे खिलाफ रची जा रही साजिश’ : पूर्व सीएम बघेल ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा पत्र

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पीलिया और टायफाइड का कहर, बोरवेल का गंदा पानी पीने से बच्चों समेत 8 बीमार, निगम ने स्वास्थ्य विभाग टीम की तैनात

मातम में बदली ख़ुशी: तालाब के पास मना रहे थे पिकनिक, तभी आसमान से आई मौत, 8 गंभीर

केशकाल घाट में 12 घंटे से लगा जाम, जर्जर हो चुकी ब्रिटिशकालीन सड़क का आज से होगा नवीनीकरण

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

CG शिक्षक पोस्टिंग घोटाला: तो क्या हर शिक्षक को 40 सेकेंड में देना होगा बयान ?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H