मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने वादे के अनुरूप केदारनाथ विधानसभा के लिये एक के बाद एक बड़ी सौगात दी है. मुख्यमंत्री ने बीते रविवार को रुद्रप्रयाग दौरे से लौटने के बाद स्थानीय जनता की मांग के अनुरूप 14 अन्य महत्वपूर्ण विषय घोषणा में शामिल किए हैं.

मुख्यमंत्री ने केदारघाटी सहित पूरे जनपद के लिये 25 घोषणाएं की. इन 14 घोषणाओं समेत अब कुल 39 घोषणाओं को मुख्यमंत्री घोषणा में शामिल किया गया है. मुख्यमंत्री ने अपने वादे के अनुरूप केदारघाटी समेत, तल्ला नागपुर, कालीमठ घाटी, मध्यमहेश्वर घाटी के लिए भी विभिन्न विकास योजनाओं की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें : Uttarakhand News: विश्वविद्यालय के अभिनंदन समारोह में शामिल हुए सीएम धामी, कहा- युवाओं के कार्यक्रम में जोश और…

केदारनाथ की विधायक स्वर्गीय शैलारानी रावत के निधन के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र की जनता से वादा करते हुए कहा कि जब तक आपका विधायक नहीं बनता तब तक मैं खुद वहां का विधायक बनकर काम करूंगा. सचिव मुख्यमंत्री डॉ. विनय शंकर पांडेय ने बताया कि सीएम की ओर से बीते रविवार को रुद्रप्रयाग जनपद के लिए की गई 25 घोषणाओं के अतिरिक्त 14 अन्य घोषणाओं को मुख्यमंत्री घोषणा में शामिल किया गया है.

कई निर्माण कार्य शामिल

मुख्यमंत्री की ओर से की गई 14 अन्य घोषणाओं में मणिगुहा में नन्दाबाड़ी से सरकारी अस्पताल को जोड़ते हुए धौनिक तक 02 किलोमीटर सडक का निर्माण, मचकण्डी से सौर भूतनार्थ (अगस्तमुनि) मन्दिर तक 03 किलोमीटर मोटर मार्ग निर्माण, बासवाडा जलई किरधू गौर कण्डारा (अगस्तमुनि) द्वितीय चरण मोटर मार्ग निर्माण कार्य सहित अन्य घोषणाएं शामिल हैं.