कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के नेत्ररोग विभाग द्वारा नेत्रदान पखवाड़ा के तहत आज एक जन जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस रैली का उद्देश्य लोगों को नेत्रदान के प्रति जागरूक करना और उन्हें नेत्रदान के लिए प्रोत्साहित करना था।

60 साल के बुजुर्ग ने बच्ची से किया दुष्कर्म: जिस महिला से थी दोस्ती, उसी की बेटी को बनाया हवस का शिकार

रैली का शुभारंभ मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. नवनीत सक्सेना और नेत्ररोग विभागाध्यक्ष डॉ. यू. पी. दीपांकर ने किया। रैली में नेत्ररोग विभाग के छात्रों और डॉक्टर्स ने बैनर, पोस्टर, और नारों के माध्यम से लोगों से नेत्रदान की अपील की। इससे पहले, नेत्ररोग विभाग ने छात्रों और प्रशिक्षु डॉक्टर्स के लिए पोस्टर-बैनर प्रतियोगिता का आयोजन किया था, जिसमें छात्रों ने पोस्टर, बैनर, और मॉडल बनाए। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को विभागाध्यक्ष डॉ. यू. पी. दीपांकर द्वारा पुरस्कृत किया गया।

घर के बहार खड़े दो भाइयों पर पड़ोसियों ने किया चाकू से हमला, CCTV कैमरे में कैद

जन जागरूकता रैली में नेत्ररोग विभाग के डॉ. पद्मिनी वानखेड़े, डॉ. बाहुबली जैन, डॉ. पूजा सिंह, डॉ. ज्योति कनौजे, डॉ. सबा फिरदौस खान, और पेरामेडिकल के छात्र भी उपस्थित रहे। पोस्टर प्रतियोगिता में अस्मित कौर, पूजा झारिया, तेजस्विनी, और महक पटले को विजेता घोषित किया गया। वहीं, नारा लेखन प्रतियोगिता में वेदांशी ठाकुर को प्रथम, ब्रजराज यादव को द्वितीय, और सुदीती को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। इन विजेताओं को विभागाध्यक्ष द्वारा पुरस्कृत किया गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m