मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पिछले साल ही जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है और अब वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं, जहां वह बिकिनी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके चलते उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा ने फिर से जोर पकड़ लिया है. छोटी बहू और शक्ति-अस्तित्व के एहसास जैसे कई टीवी सीरियल्स से फैन्स का दिल जीतने वाली रूबीना दिलेक (Rubina Dilaik) हर किसी की पसंदीदा मानी जाती हैं.

रुबीना की सामने आई हैं बिकिनी तस्वीरें

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ तो कभी पूरे परिवार के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. शुक्रवार को एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं, जिसमें वह बिकिनी में स्विमिंग पूल के पास अपना बेबी बंप दिखाते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह फिर से गर्म हो गई है. लेकिन एक्ट्रेस ने खुद कैप्शन में बताया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं, बल्कि ये थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जो उन्होंने पिछले साल प्रेग्नेंसी के दौरान क्लिक की थीं. इस पोस्ट के जरिए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पुराने दिनों को याद करती हैं और बताती हैं कि समय कितनी तेजी से बीत जाता है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इससे पहले भी कई बार बिकिनी अवतार में आग लगा चुकी हैं. आलम यह है कि उनकी थ्रोबैक तस्वीरें भी इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. मालूम हो कि 27 नवंबर 2023 को रूबीना ने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया, जिनका नाम आधार और जीवा है. Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

बिग बॉस की विनर हैं Rubina Dilaik

छोटे पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं. दरअसल उन्होंने बिग बॉस सीजन 14 में हिस्सा लिया था. इतना ही नहीं रुबीना दिलैक ने इस सीजन का खिताब भी अपने नाम किया.