हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के राजवाड़ा में हरतालिका तीज के मौके पर हो रही भजन संध्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 14 युवकों को पकड़ा। इन पर आरोप है कि ये युवक महिलाओं से छेड़छाड़ और गलत इरादों से कार्यक्रम में पहुंचे थे। शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे, ये युवक भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं के बीच घुस गए और उनसे बदतमीजी करने लगे।

मण्डीदीप के इंडस्ट्रियल एरिया में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इन युवकों पर नज़र रखी और उन्हें पकड़कर उनसे नाम और पहचान पूछी। पहले इन युवकों ने खुद को हिंदू बताया, लेकिन जब पहचान पत्र मांगे गए, तो वे मुस्लिम समुदाय के निकले। इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चार युवकों की पिटाई की और उन्हें सराफा पुलिस को सौंप दिया।

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में महिला गार्ड से मारपीट: पिटाई का Video वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के मुताबिक, 14 युवक इस घटना में शामिल थे, जिन्हें बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। बजरंग दल ने दावा किया है कि ये युवक लव जिहाद की कोशिश कर रहे थे। जिसमें वे हिंदू नाम बताकर महिलाओं को फंसाना चाहते थे। संगठन का कहना है कि उन्होंने पिछले साल भी इसी तरह 10 युवकों को पकड़ा था। घटना के बाद, एसीपी हेमंत चौहान ने सख्त कदम उठाते हुए कार्यक्रम में सिंगल युवकों की एंट्री पर रोक लगा दी। और केवल महिलाएं और उनके साथ आए पुरुष ही कार्यक्रम में प्रवेश दिया गाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m