अनूप दुबे, कटनी (ढीमरखेड़ा)। मध्य प्रदेश में मोहब्बत की कई ऐसी ख़बरों से आप वाकिफ हुए होंगे, जिसमें प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे के प्यार में सारी सीमाएं पार कर दी हों। लेकिन कटनी से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो आपके होश उड़ा देगा। यहां एक कॉलेज के प्रचार्य को सफाई करने वाली से प्यार हो गया। इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि महिला को लेकर फरार हो गया। वहीं पत्नी की बेवफाई से परेशान पति ने अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई और वापस लाने की मांग की है।

शिक्षा के मंदिर में रंगीन मिजाजी प्रचार्य का कारनामा

ढीमरखेड़ा शासकीय महाविद्यालय के तत्कालीन प्रभारी प्राचार्य कॉलेज में साफ सफाई करने वाली महिला को भगाकर ले गया। मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं  पति ने पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन से शिकायत कर न्याय दिलवाने की गुहार लगाई गई है। 

पोस्टिंग से पत्नी पर थी गंदी नजर

पीड़ित ने बताया कि प्रभारी प्राचार्य अपनी पदस्थापना से ही सफाई कर्मी महिला के ऊपर गलत नजर रखते थे। कुछ दिनों बाद मेरी पत्नी को जादू टोना से बहला फुसला कर भगा कर ले गए। मामले की शिकायत ढीमरखेड़ा थाने में करने के बाद किसी प्रकार की कार्रवाई न होने पर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। 

मेरी पत्नी वापस दिलवा दो

पीड़ित ने बताया मेरे छोटे-छोटे तीन बच्चे हैं। मेरी पत्नी को वापस दिलवाई जाए। पिछले शनिवार को तिलक कॉलेज के अधिकारी भी प्राचार्य के खिलाफ सोशल मीडिया में अनर्गल पोस्ट करने की जांच करने आए थे। तब भी कॉलेज में बुलवाकर मुझसे मामले की पूरी जानकारी ली। लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। कल फिर से कॉलेज जाकर अधिकारियों को लिखित आवेदन दिया है।

बता दें कि कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य ने सोशल मीडिया में शासन प्रशासन के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी को लेकर भाजपा नेताओं की शिकायत के बाद प्रभारी पद से अलग कर दिया गया है। क्षेत्र में शासन प्रशासन के खिलाफ अनर्गल पोस्ट को लेकर भाजपा नेता प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। वहीं अब सफाई कर्मी महिला को भगाकर ले जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m