सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से फेमस एक्टर ने कॉमेडी और एक्शन में अपनी कला का काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब अक्षय प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते थे.

akshay_kumar

बता दें कि 90 के दशक में हिंदी सिनेमा में एंट्री लेने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक्ट्रेस के साथ फीमेल फैंस भी काफी पसंद करती थीं. क्यूट, चार्मिंग, हैंडसम लुक्स और डैशिंग पर्सनालिटी वाले अक्षय का स्टारडम को संभालना बड़ा ही मुश्किल हो गया था. Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

प्लेबॉय बनने से पहले ऐसा था अक्षय का रिलेशन

फिल्म ‘सौगंध’ से डेब्यू करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे-जैसे सफलता की सीढ़ी चढ़ते चले गए, वैसे-वैसे कंट्रोवर्सी भी उनके पीछे आती गई. उस समय उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ने लगा था. रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ उनका रिलेशन तो आज भी सुर्खियों में छाया रहता है. अपने मल्टीपल अफेयर्स के चलते उन्हें प्लेबॉय का टैग दिया गया था. लेकिन क्या आपको पता हैं कि एक वक्त ऐसा भी था, जब वो अपनी ही गर्लफ्रेंड को छूने से डरते थे.

गर्लफ्रेंड ने इस कारण कर लिया था ब्रेकअप

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आप की अदालत शो में इस बात को कबूल किया था कि वह एक दौर था, जब करियर के साथ-साथ उनका अफेयर भी सुर्खियों में बना रहता था. वहीं, कपिल शर्मा शो में एक्टर ने अपने पहले रिलेशन (स्कूल लव लाइफ) का हैरान करने वाला खुलासा किया था. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा था कि यह एक सीक्रेट रहा है, जिसे उन्होंने सिर्फ रितेश देशमुख के साथ शेयर किया है. इसके बाद वह बताते हैं कि स्कूल में उनकी एक गर्लफ्रेंड थी, लेकिन उसने ब्रेकअप कर लिया था, क्योंकि उस वक्त उन्हें लड़कियों से बात करने या छूने तक में शर्म आती थी. इसी बात से नाराज होकर अक्षय की गर्लफ्रेंड ने उनसे अपना रिलेशन तोड़ लिया था. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

ट्विंकल खन्ना से सफल हुआ रिलेशन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ही वक्त पर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को डेट किया करते थे. इस बात का खुलासा होने के बाद दोनों ने एक्टर से रिलेशन तोड़ दिया था. वहीं, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ अक्षय का रिलेशन अच्छा चल गया. जिसके बाद इस कपल ने 17 जनवरी, 2001 को लव मैरिज कर लिया था. शादी के बाद इस कपल के दो बच्चे हैं.