19 साल बाद नो एंट्री (No Entry) का सीक्वल बनने जा रहा है. कुछ समय पहले निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा की थी. नो एंट्री 2 (No Entry 2) में पुराने कलाकारों की जगह नए कलाकारों को लिया गया है. एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) ने हाल ही में सीक्वल का हिस्सा नहीं बनने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने नो एंट्री में अहम भूमिका निभाई थी.

रॉम-कॉम फिल्म नो एंट्री साल 2005 की हिट फिल्मों में से एक है. सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान (Fardeen Khan), बिपाशा बसु, सेलिना जेटली और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में थे. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह फिल्म आज भी दर्शकों को पसंद आती है. 19 साल बाद निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) इस फिल्म का सीक्वल नो एंट्री 2 (No Entry 2) ला रहे हैं. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इस साल नो एंट्री 2 (No Entry 2) की घोषणा की थी. हालांकि फिल्म में प्रेम (सलमान), किशन (अनिल) और सनी (फरदान) की जोड़ी नजर नहीं आएगी. जी हां, बोनी कपूर ने सलमान, अनिल और फरदीन की जगह दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर को ले लिया है.

नो एंट्री 3 का हिस्सा न बनने पर बोले फरदीन

हाल ही में फरदीन खान (Fardeen Khan) ने नो एंट्री 2 (No Entry 2) का हिस्सा न बनने पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा, ”आपको इसके लिए बोनी कपूर को बुलाना चाहिए. आप जानते हैं, एक अभिनेता के रूप में यह कॉमेडी में मेरा पहला कदम था, जहां मुझे थोड़ा नासमझ, मजाकिया, नासमझ तरह का किरदार निभाना था, जो बहुत था. जिस तरह से मैंने खुद को देखा, यह उससे बहुत अलग था.” Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

फरदीन खान (Fardeen Khan) ने आगे कहा, ”वास्तव में मुझे आजाद कर दिया. मैं इस किरदार को करने में थोड़ा झिझक रहा था, लेकिन बोनी कपूर के मुझ पर विश्वास के कारण मैं यह कर पाया. उन्होंने मुझे ऐसे कुछ सीन करते हुए खुशी-खुशी देखा है.’ उसने कहा, ‘फर्डन आप इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं’ और मैं ऐसा इसलिए था क्योंकि यह चार्ली चैपलिन (2002) की रीमेक थी और मैंने इसे अलग तरह से निभाया था. मालूम हो कि फरदीन खान (Fardeen Khan) ने 14 साल बाद फिल्म खेल-खेल से बड़े पर्दे पर वापसी की है. इससे पहले उन्हें हीरामंडी में देखा गया था. इन दिनों वह फिल्म प्रभात में नजर आ रहे हैं.