सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बाद उनकी वाइफ और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को भी एक बीमारी से पीड़ित हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दिया है. दिशा परमार (Disha Parmar) ने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी शेयर की और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘वेलमक टू द सिक क्लब’. इसके साथ ही दिशा ने राहुल की इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है जिस पर लिखा है- ‘टूगेदर फॉरेवर.’ इन दोनों सितारों को तेज बुखार है और दोनों डेंगू का शिकार हैं.

पहले राहुल को हुआ था डेंगू

बता दें कि दिशा परमार (Disha Parmar) से पहले राहुल वैद्य को डेंगू हुआ था. उन्हें 104°F फीवर है. उन्होंने कुछ दिन पहले एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद कैप्शन में डेंगू लिखा था. वहीं दिशा परमार (Disha Parmar) के डेंगू होने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक और पोस्ट किया था जिसमें लिखा- ‘क्या यही काफी नहीं था कि मुझे डेंगू हुआ है. अब दिशा को भी हो गया.’

दिशा भी हैं बीमार

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ-साथ अब दिशा भी बीमार हो गई हैं. ये भी डेंगू की चपेट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनकी तबीयत काफी खराब लग रही है. सामने आए फोटो में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में है और चेहरे पर चश्मा लगाया हुआ है. दिशा परमार और राहुल वैद्य की एक बेटी है. राहुल ने दिशा को ‘बिग बॉस 14’ में प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने साल 2021 में शादी कर लिया था.

कई टीवी शोज में आईं नजर

बता दें कि दिशा परमार (Disha Parmar) कई सारे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. जिससे सबसे पॉपुलर शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ है. इस शो में वो नकुल मेहता के अपोजिट थीं. इसके अलावा ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ और ‘वो अपना सा’ भी शामिल है. वहीं, राहुल वैद्य ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से की थी. इसके बाद कई गाने गाए जिसमें ‘दो चार दिन’, ‘कह दो ना’, ‘तेरा इंतजार’, ‘आभास है’ और ‘याद तेरी’ शामिल है.