एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के को-एक्टर और तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, जयम ने पत्नी आरती संग अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. सोमवार, 9 सितंबर, 2024 को उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए अपने सभी चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. जयम रवि (Jayam Ravi) और आरती (Aarti) शादी के 15 साल बात तलाक लेकर अलग हो गए हैं.

Jayam Ravi के पोस्ट ने किया हैरान

‘पोन्नियिन सेल्वन’ से दुनियाभर में मशहूर हुए जयम रवि (Jayam Ravi) ने 9 सितंबर को अपने एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा स्टेटमेंट जारी किया है. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी 15 साल की शादी टूट गई है. जयम ने इस पोस्ट में लिखा, ‘बहुत सोच-विचार और चर्चा करने के बाद मैंने आरती के साथ अपनी शादी खत्म करने का बेहद मुश्किल फैसला लिया है. यह फैसला बिल्कुल किसी जल्दबाजी में नहीं किया गया है. ये फैसला हमने कुछ निजी कारणों से लिया है और मेरा मानना है कि यह सभी के लिए ठीक है.’

जयम की प्राइवेसी बनाए रखने की गुजारिश

बता दें कि जयम रवि (Jayam Ravi) ने इसी पोस्ट में अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए कहा है. उन्होंने लिखा, ‘मेरा आप सभी से अनुरोध है कि इस मुश्किल घड़ी में मेरी और मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें. मेरी गुजारिश है कि इस मामले में आप किसी भी तरह धारणा बनाने, आरोप लगाने और अफवाह फैलाने से बचें और इस मामले को पर्सनल ही रहने दिया जाए.

2009 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि जयम रवि (Jayam Ravi) और आरती (Aarti) ने साल 2009 में शादी की थी. इस कपल के दो बेटे- अयान और आरव हैं. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ वक्त से दोनों ने बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में काफी समय से इनके अलग होने की खबरें भी आ रही थीं.