उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में गणपति विसर्जन करने गए दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। दोनों युवक महाराजपुर के रहने वाले हैं। कल रात दोनों युवक एक साथ डूमर गांव में बने तालाब में गणेश विसर्जन करने के लिए गए थे तभी विसर्जन करते समय अचानक पैर फिसलने से दोनों तालाब में डूब गए।

क्या है मामला


महाराजपुर के रहने वाले 25 वर्षीय अभिलाष और 16 वर्षीय अनु दोनों गणेश विसर्जन के लिए महाराजपुर से डूंगर गांव के तालाब में गणेश विसर्जन करने के लिए गए थे। रात का समय होने से गणेश विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से दोनों युवक तालाब में जा गिरे। जिसमें डूबने से दोनों युवकों की मौत हो गई।

Jabalpur Crime: गणेश विसर्जन में युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आसपास के लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन तालाब की गहराई ज्यादा होने से उन्हें बचाया नहीं जा सका। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों की रात में स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की। लेकिन अंधेरा होने से कोई पता नहीं चल सका। दोनों युवको को खोजने के लिए सागर से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और दोनों युवकों का रेस्क्यू कर तालाब से बाहर निकाला।

भाईजान! तिरंगे का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान’… अशोक चक्र की जगह कलमा लिखकर पंचायत में फहराया झंडा, FIR दर्ज

बताया जा रहा है कि, जहां पर तालाब में गणेश विसर्जन किया जा रहा था वहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे। न ही लाइट की व्यवस्था की गई थी, इस दौरान हादसा हो गया है। हादसे के बाद दोनों युवकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। एसडीआरएफ प्रभारी करन शिल्पकार ने बताया कि देर रात दो युवकों के तालाब में डूबने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुबह दोनों युवकों का रेस्क्यू किया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m