चंकी बाजपेयी, इंदौर। इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले हरिनारायण शर्मा के घर पर युवक और युवती द्वारा नारेबाजी कर पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है। पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना को लेकर फरियादी हरिनारायण शर्मा द्वारा बताया गया कि, कुछ समय पहले अज्ञात लोगों द्वारा उन्हें धमकी दी जा चुकी है। जिसमें उनका नाम हैदर था लेकिन उसके बाद उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर हरिनारायण शर्मा बन गए। लेकिन वह अपना पुराना घर नहीं छोड़ना चाहते और यहीं पर रहते हैं।

दिग्विजय सिंह ने IT के नोटिस को हाईकोर्ट में दी चुनौतीः 11 करोड़ का टैक्स जमा नहीं करने पर जारी किया था नोटिस

तभी से उन्हें विभिन्न तरह से धमकियां मिल रही हैं। बीती रात को भी कई लोग उनके घर के बाहर आए और फिर उन्हें धमकी देते हुए नारेबाजी की। इसके साथ ही उनके घर में पत्थर फेंके गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। जिसमें युवकों के साथ एक युवती भी नजर आ रही है।

गरबे में भी आईडी कार्ड अनिवार्य होना चाहिए: पूर्व मंत्री उषा ठाकुर बोलीं- पहचान छिपा कर लव जिहाद को बढ़ावा नहीं दे सकते

उनका कहना है कि, जब से उन्होंने धर्म परिवर्तन किया है। तभी से उन्हें विभिन्न तरह से धमकियां मिल रही हैं और इसी कारण से आज उन्होंने खजराना थाने पर शिकायत की है। इधर पुलिस का कहना है कि शिकायती आवेदन और सीसीटीवी के आधार पर जांच पड़ता शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m