इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम के माखननगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी बहला फुसलाकर बच्ची को सोमवार की रात को घर से ले गया और गांव से दूर एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे खेत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। जब घर में परिजनों को बच्ची दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने बच्ची की छानबीन शुरू की। 

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म: तीन दिन तक चाचा के घर पर किया बलात्कार, आरोपी फरार

छानबीन के दौरान बच्ची दूर एक खेत में मिली। जिसकी सूचना परिजनों ने डॉयल 100 पर दी। वहीं मासूम बच्ची की हालत ठीक नहीं होने पर परिजन ने उपचार के लिए उसे अस्पताल ले गए। बच्ची के बयान पर नाबालिग आरोपी पर पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

14 साल के किशोर की गोली मारकर हत्या: बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, घटना से मची सनसनी  

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरुकरन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि माखननगर थाना क्षेत्र में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सोमवार रात में सामने आया है। बच्ची से पूछताछ की गई, बच्ची ने पूछताछ में बताया कि बच्ची अपने घर में भाई बहन माता-पिता के साथ थी। पास में रहने वाला एक नाबालिग उसको घर से बाहर लेकर गया और खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। प्रकरण में बच्ची के स्टेटमेंट के आधार FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m