रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में एक बंदर ने आतंक मचा दिया। लाल मुंह वाला ये जीव घूमते हुए एक क्लास में पहुंच गया, जिसे देखते ही छात्रों में दहशत फैल गई। इस दौरान वह एक छात्रा से लिपट गया और माथा चूमने लगा। युवती ने भी उसे बड़े प्यार से दुलार किया जिसके बाद वह काफी देर तक क्लास में उधम मचाता रहा।

बंदर एक टेबल से दूसरे टेबल पर छलांग लगाता रहा। कभी किसी छात्र के सिर पर बैठता तो कभी किताब के पैन फाड़ देता। वायरल वीडियो 23 सितंबर का बताया जा रहा है।

फीस जमा करने गई थी छात्रा, प्रिंसिपल ने कमरे में आते ही बंद कर दिया दरवाजा, फिर किया कुछ ऐसा कि… घर पहुंचकर मां को बताई काली करतूत

दरअसल, महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी (MCBU) के तिलक हॉल में BA के छात्रों के सीसीई (परीक्षा) चल रहे थे। तभी अचानक गेट से एक बंदर अंदर आ गया, और उसने पूरी क्लास में हड़कंप मचा दिया। बंदर को देखकर छात्र-छात्रा इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान एक छात्र अपनी जगह पर बैठा रहा। जिसके बाद उसकी सिर पर बैठ गया। 

ट्रेन के AC कोच से अचानक निकलने लगी चिंगारी, धुआं देख यात्रियों में मचा हड़कंप, देखें Video

काफी देर तक बंदर इस टेबल से उस टेबल पर उछल कूद करता रहा। इस दौरान उसने किसी की कॉपी फाड़ी, तो किसी के पेन को तोड़ दिया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो एक छात्र ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसे देखकर हर कोई जमकर मजे ले रहा है। लेकिन इसके सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी की सेफ्टी पर सवाल भी खड़े रहे हैं। हालांकि इस पर किसी जिम्मेदार का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m