Haryana Election 2024 : नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप भी बढ़ते जा रहे हैं जैसे-जैसे हरियाणा विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कैथल में ब्राह्मण समाज सम्मेलन में कहा कि बीजेपी ब्राह्मण विरोधी है और ब्राह्मणों को मारकर योगी आदित्यनाथ का कद बड़ा हुआ है.

सुरजेवाला ने कहा कि सब जानते हैं कि देश का सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश का नेतृत्व करता है, इसलिए अगर आदित्यनाथ को जीवित रखना है तो ब्राह्मण समाज को मारना पड़ेगा. उनकी राजनीतिक हत्या के बाद योगी आदित्यनाथ का कद बड़ा हुआ और उनका नाम भी आदित्यनाथ नहीं है. मैंने कहा था कि भगवा धारण करने से कोई भगवा नहीं बनता, इसलिए अपना असली नाम बताओ.

सुरजेवाला ने कहा कि मैं कुर्ता पायजामा पहनता हूं, यह सफेद है, लेकिन मेरे आचरण के गवाह आप लोग हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में ही ब्राह्मणों पर अत्याचार हुआ है, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में भी ब्राह्मणों के उत्पीड़न की कहानी है.

दुर्गा पूजा-दिवाली और छठ पूजा के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेनें , 55 लाख यात्रियों को मिलेंगी कन्फर्म सीट

उन्होने कहा कि आज भाजपा के बारे में दो लाइनें सच हैं: कोई ऐसा सगा नहीं, जिसको हमने ठगा नहीं. आप कानपुर, बनारस, लखनऊ, बनारस में जाकर देख लीजिए. प्रत्येक व्यक्ति को चुन-चुनकर BJP के लोगों ने नकारा है, उनके नेतृत्व को समाप्त किया गया है. भले ही आप जैन मुनियों की तरह कपड़े पहने हों, लेकिन आपका न्यायपूर्ण आचरण अगर आपका आचरण न्याय का है तो वह दिखाई जरूर देगा. भगवा बीजेपी का नहीं पवित्रता का निशान है, इसलिए पंडित नेहरू ने पहली बार झंडा लहराया तो उसका रंग भगवा था.

Kolkata Doctor Rape Case : कोलकाता में डॉक्टर्स फिर से शुरू कर सकते हैं हड़ताल, सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद लेंगे फैसला

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. मतगणना 8 अक्टूबर को होगी.