सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश में मासूमों के साथ घिनौनी वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। भोपाल के बाद अब रतलाम में 5 साल की स्कूल छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बार आरोपी कोई युवक या फिर बुजुर्ग नहीं बल्कि स्कूल में पढ़ने वाला दसवीं का छात्र है। परिजनों की शिकायत छात्र को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है।

घटना के बाद से ही परिजन स्कूल प्रबंधन पर भड़के हुए हैं। इसी को लेकर श्वेता विंचुरकर और राज देसाई के स्कूल साईं श्री एकेडमी 80 फीट स्कूल के खिलाफ बच्चों के परिजनों ने जमकर नारे लगाना शुरू कर दिया है। मेंन गेट पर ताला लगाकर बच्चों की सुरक्षा को लेकर स्कूल का घेराव कर स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही के गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं।

विपक्षी दल कर रहे भाजपा की नकल: केंद्रीय मंत्री शिवराज का विपक्ष पर हमला, बुधनी उपचुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान  

मामले की सूचना पर औद्योगिक थाने का बल मौके पर पहुंचा है और परिजनों को समझने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन स्कूल के बाहर सड़क पर बैठ कर बच्चों के परिजन प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकार से उम्मीद करना बेकारः PCC चीफ ने X पर लिखा- कांग्रेस सड़क पर लड़ेगी लड़ाई

बतादें कि, 5 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करने वाला आरोपी स्कूल के चौकीदार का नाबालिग बेटा है। जो स्कूल की दूसरी ब्रांच में 10वीं का छात्र है। बच्ची की मां ने बताया कि, बेटी को तीन दिन से बुखार आ रहा था। टॉयलेट भी कम हो रही थी। जब 27 सितंबर की रात बच्ची टॉयलेट के लिए गई तो उसने अपनी मौसी को बताया कि उसे जलन हो रही है। जिसके बाद बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि एक लड़का गंदी हरकत करता है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस स्कूल पहुंची और आरोपी को पकड़कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m