कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। T20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों ने बांग्लादेशी टीम को करारी शिकस्त दी. विजयी भारतीय टीम सोमवार को दिल्ली के लिए ग्वालियर एयरपोर्ट से रवाना हुई. इस दौरान बड़ी संख्या में टीम के फैंस अपने चाहते खिलाड़ियों का दीदार करने के लिए पहुंचे. इस दौरान कैप्टन सूर्यकुमार यादव का एक बहुत बड़ा फैन अंतस अभिराम भी पहुंचा. जिसने सूर्यकुमार यादव के साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ हासिल करने के लिए उपवास रखा था.

गौरतलब है कि ग्वालियर की रहने वाले अंतस 2 अक्टूबर से उपवास पर थे. क्योंकि 2 अक्टूबर को भारतीय टीम ग्वालियर पहुंची थी और तभी से वह उपवास रखकर सूर्यकुमार यादव से एक मुलाकात, सेल्फी और ऑटोग्राफ की प्रार्थना कर रहे थे. और उनकी जब मन्नत पूरी हुई तो उन्होंने अपना उपवास भी खत्म किया.

इसे भी पढ़ें- IND vs BAN 1st T20: भारत ने पहले टी20 में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया, अर्शदीप और वरुण ने झटके 3-3 विकेट

बता दें कि भारत ने पहले टी20 मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है, इस जीत के साथ भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली है. ग्वालियर में खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 127 रन बनाए थे. जवाब में भारतीय टीम ने 11.5 ओवर में तीन विकेट पर 132 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया. इस मैच में भारतीय टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया पहले गेंदबाजों ने गेंद से मैदान पर कहर बरपाया और फिर कप्तान सूर्यकुमार यादव और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने 11.5 ओवरों में ही मैच ख़त्म कर दिया था.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m